Sat. Sep 21st, 2024
IndiaShan Times YouTube Channel

श्री गुरू नानक गल्र्स डिग्री कालेज में दिनांक 15 अप्रैल, 2024 को स्नातक एवं परास्नातक छात्राओं के लिए आपस में एक दूसरे के साथ ”समन्वय” कार्यक्रम 2024 का आयोजन किया गया। उक्त अवसर पर स्नातक प्रथम, द्वितीय व तृतीय वर्ष और प्रथम व द्वितीय वर्ष की छात्राएं समारोह में एक साथ एकत्रित हुईं। समारोह का वातावरण जोश उत्साह और आनन्द से परिपूण हो गया।
कायक्रम का शुभारम्भ प्रातः 10 बजे महाविद्यालय की प्राचार्या डा0 सुरभि जी0 गर्ग द्वारा दीप प्रज्जवलन और सभी छात्राओं के प्रति प्रेषित शुभकामनाओं के साथ हुआ। स्नातक प्रथम वर्ष की छात्राओं को अंतिम वर्ष की छात्राओं के साथ रैम्प वाक के माध्यम से अपने टैलेन्ट को प्रदर्शित करने के साथ ही गीत गायन और नृत्य करने का अवसर मिला।
स्नातक प्रथम वर्ष की छात्राओं के लिए आयोजित श्डपेे थ्तमेीमत 2024श् प्रतियोगिता क्रमशः तीन चरणों ब्ंज ॅंसा त्वनदकए ज्ंसमदज त्वनदक और फनमेजपवद ।देूमत त्वनदक में सम्पन्न हुयी।

उक्त तीनों चरणों से गुजरकर इसी तरह स्नातक तृतीय वर्ष की छात्राओं के लिए आयोजित श्डपेे ळछळ 2022श् के चुनाव के उपरान्त सफल प्रतिभागी छात्राओं का विवरण अग्रलिखित है
Miss GNG-
1St Runner Up-
2nd Runner Up-
उक्त समन्वय समारोह के अवसर पर स्नातक द्वितीय वर्ष की छात्राओं ने प्रथम और तृतीय वर्ष की छात्राओं के स्वागत में विभिन्न रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप् में उपस्थित प्रबन्धक मण्डल से सम्माननीय श्रीमती रबिन्दर कौर का स्वागत महाविद्यालय की प्राचार्या डा0 सुरभि जी0 गर्ग द्वारा किया गया। उक्त अवसर पर अन्तिम वर्ष की छात्राओं की उनके वर्ष भर के प्रदर्शन के आधार पर विविध श्रेणियों में पुरस्कार भी दिये गये सभी छात्राओं को मुख्य अतिथि द्वारा पुरस्कार वितरित किये गये और कार्यक्रम के अन्त में प्राचार्या महोदया डा0 सुरभि जी0 गर्ग ने सभी छाात्राओं को जीवन में आर्शीवादी दृष्टिकोण के साथ निरन्तर उत्तरोत्तर उन्नति करने की प्रेरणा देने के साथ ही साथ सभी को जीवन में सफल होने एवं अनवरत् प्रगति के पथ पर अग्रसर होने के लिए प्रोत्साहित किया। इस तरह प्राचार्या महोदया के इन आशीर्वचनों के साथ ही उल्लासित वातावरण में समन्वय कार्यक्रम 2024 का समापन हुआ।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *