Sat. Sep 21st, 2024
IndiaShan Times YouTube Channel

शासन की योजनाओं को पहुंचाया जाएगा पत्रों तक , जनसमस्याओं का होगा समयबद्ध एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण – नवागत डीएम पवन अग्रवाल

रिपोर्ट -‌‌ करीम खान
इंडिया शान टाइम्स न्यूज

बलरामपुर नवागत डीएम पवन अग्रवाल आईएएस 2015 बैच ने आज सायं 6:00 बजे कलेक्ट्रेट के कोषागार कार्यालय के डबल लॉक में पहुंचकर कार्यभार संभाला । इससे पूर्व नवागत डीएम जनपद सिद्धार्थनगर में डीएम पद पर अपनी सेवाए दे रहे थे।

इस अवसर पर नवागत डीएम ने कहा कि शासन की योजनाओं को और गति देने तथा कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्रों पहुंचाने का कार्य प्राथमिकता के साथ किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि शासन के मंशानुरूप जनमानस की समस्याओं एवं शिकायतों का समयबद्ध एवं गुणवत्तापूर्ण ढंग से निस्तारण सुनिश्चित किया जाएगा।

उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक कर सभी को स्पष्ट निर्देश दिए की जनमानस की शिकायत एवं समस्याओं के निस्तारण में कोई भी हीलाहवाली न हो । सभी अधिकारी समय से कार्यालय में बैठे एवं जनता की शिकायतों को सुने तथा विभागीय योजनाओं को और गति देते हुए उसका लाभ पात्रों तक पहुंचाएं।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी संजीव कुमार मौर्य, एडीएम वित्त एवं राजस्व प्रदीप कुमार,एडीएम न्यायिक प्रमोद सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, समस्त एसडीएम उपस्थित रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *