Sat. Sep 21st, 2024
IndiaShan Times YouTube Channel

संदिग्ध अवस्था में बत्तीसवर्षीय युवक का शव मिला,पुलिस शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया
बहराइचथाना रिसिया के कटिलिया चौराहे पे टडवा देवरानिया थाना हरदरत नगर गिरन्ट जिला श्रावस्ती का रहनेवाला सिद्दीकिया कालेज के मोड़ पर संदिग्ध अवस्था में बत्तीस वर्षीय युवक का शव मिला है ,जिसको पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
थाना रिसिया में हसीबूद्दीन पुत्र अकबाल निवासी टड़वा,थाना हरदत्त नगर गिरंट जनपद श्रावस्ती । मृत्यु के भाई ने कहा कि मेरे के मुह पर चोट है उसी संका है उसको मार कर फेका गया है थाना रिसिया के कटिलिया चौराहे के निकट सिद्दीकिया कालेज मोड़ पर मेरे भाई हसीनुद्दीन का शव पड़ा हुआ हैं,उसके आधार पर पुलिस ने शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर हीरा लाल अडीसनल एस पी सीओ पयागपुर ने भी पहुंचकर निरिछण किया मौके पर फोरेंसिक की टीम भी जांच कर रही है।हर पहलू की जांच हो रही है।

जानकारी के अनुसार हसीमुद्दीन पुत्र अकबाल निवासी टेडवा ,थाना गिरंट जनपद श्रावस्ती कुछ दिन पूर्व मुंबई से मोहर्रम पर्व पर घर आया था, गुरुवार की शाम को घर से कटिलिया चौराहे पर घूमने आया था,फिर रात में घर वापस नहीं गया,शुक्रवार की सुबह हसीमुदीन का शव संदिग्ध अवस्था में कटिलिया चौराहे पर मिला, इसके छह बच्चे भी हैं, कलशाम को दोस्तो संग चौराहे पर बाइक से घूमते भी दिखाई दिया था, मृतक के भाई ने शव का पोस्टमार्टम कराकर कार्यवाही कि जायेगी
प्रभारी निरीक्षक ने बताया है।

मृतक की पत्नी कमर जहा ने हत्या की आशंका जताई है। कि वो बाहर रहते थे,दोस्त यारी के शौकीन थे, उनके चचेरे भाई का कहना था, कि सुबह सात बजे सूचना मिली , हम लोग गए तो सिद्दीकिया कालेज मोड़ पर मुंह के बल औंधे मिले,दो मीटर की दूरी पर गमछा,पांच मोटर की दूरी पर मोबाइल ओर पचास मीटर की दूरी पर चप्पल मिला है घर से कल से ही गायब थे,देर रात से मोबाइल बंद था।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *