Sat. Sep 21st, 2024
IndiaShan Times YouTube Channel

बच्चों को कपड़े वितरण कर दी ईद की बधाई

बांदा जनपद में बुधवार को ड्रीम्स ऑफ लाइफ फाउंडेशन के द्वारा (नवजीवन शिक्षा संस्कार केंद्र) के तत्वाधान में बच्चों के साथ मनाया गया ईद मिलन समारोह, जिसमें मुख्य अतिथि (पत्रकार, समाजसेवी) मीडिया प्रभारी ड्रीम्स ऑफ लाइफ सुनील सक्सेना
के द्वारा बच्चों को ईद की पूर्व संध्या पर कपड़े मिठाई और टॉफी वितरण कर ईदउल फितर की दिली मुबारकबाद, शुभकामनाएं दी एवं बच्चों को ईद का त्योहार मिलजुल कर आपसी सौहार्द के साथ मनाने के लिए प्रेरित किया गया। उन्होंने कहा जब भी बच्चों को किसी भी वस्तु की आवश्यकता हो उसके लिए तुरंत अवगत करवाया जाए ताकि जिसकी पूर्ति समय से की जा सके। कोई भी बच्चा शिक्षा, कपड़े और भोजन के से वंचित न रह सके ऐसा हमारा प्रयास है और हमेशा रहेगा। आपको बता दें ड्रीम्स का लाइफ संस्था ऐसे गरीब बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ समय-समय पर कपड़ों के साथ-साथ उनको सभी त्योहारों में उपहार देने के साथ ही उनके सभी त्योहारों को मनाने का कार्य करती है ताकि कोई भी गरीब बच्चा इससे वंचित न रह सके और आने वाले सभी त्योहारों का आनंद ले सकें इसके पूर्व होली मिलन समारोह में भी सभी बच्चों को पिचकारी, मिठाइयां एवं रंग गुलाल वितरण किया गया था और होली मिलन समारोह में बच्चों के खुशियां मनाई गई थी। संस्था द्वारा समय समय पर स्वास्थ्य शिविरों का भी आयोजन करती है ताकि सभी छोटे से लेकर बुजुर्ग तक स्वस्थ रहे। कार्यक्रम में अथितियों के द्वारा सभी बच्चों कपड़े और लड्डुओं का वितरण किया गया। सभी बच्चे सामान पाकर बहुत खुश हुए और ईद का इंजॉय करने को कहा।
वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में से ऑफ लाइफ के सलमान खान ने सभी बच्चों को ईद की बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम की संस्थापिका एवं अध्यक्ष मन्तशा ने सभी बच्चों को पढ़ने के लिए प्रेरित किया और अपना योगदान देने की बात कही। मन्तशा ने सभी का आभार व्यक्त किया और बच्चों का मनोबल बढ़ाया। कार्यक्रम में सैय्यद मो.राजा, लक्ष्मी , रोजी, नगमा, साहित सभी बच्चों के माता-पिता मौजूद रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *