Fri. Sep 20th, 2024
IndiaShan Times YouTube Channel

चोरी की घटना को अंजाम देने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

बांदा जनपद के थाना नरैनी पुलिस द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देने वाले वांछित व्यक्ति को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। व्यक्ति के कब्जे से चोरी के सामान बरामद कर लिए गए हैं वहीं घटना में शामिल दो लोगों को दिनांक 03.05.2024 को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेजा जा चुका है।
जानकारी मिली कि दिनांक 19/20.04.202 को रात्रि को अज्ञात चोरो द्वारा कस्बा नरैनी के सुभाष नगर में भोला प्रसाद के मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशन में जनपद में अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण लगाये जाने तथा वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी चलाये जा रहे अभियान के क्रम में शनिवार 04 मई को थाना नरैनी पुलिस द्वारा चोरी की घटना में शामिल एक वांछित व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना नरैनी क्षेत्र के सुभाष नगर कस्बा में भोला प्रसाद के मकान में अज्ञात चोरों द्वारा दिनांक 19/20.04.2024 की रात्रि को चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था जिसके सम्बन्ध में प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना नरैनी पर अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्तों की पहचान व गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे थे इसी क्रम में शनिवार 04 मई को थाना नरैनी पुलिस द्वारा चोरी की घटना में शामिल वांछित अभियुक्त को ग्राम पड़मई जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार किया गया। व्यक्ति के कब्जे से चोरी के सामान बरामद हुए है। 03 मई को घटना में शामिल दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।
उक्त व्यक्ति के पास से पुलिस ने 01 अदद् चेन पीली धातु, 01 अदद् अंगूठी पीली धातु, 01 अदद् नाक की नथनी, 01 मोबाइल फोन, 255 रुपये नगद बरामद किया है। वहीं गिरफ्तार व्यक्ति का नाम संजय कुशवाहा पुत्र रामआसरे निवासी शिशु मन्दिर स्कूल के पास अतर्रा चुंगी थाना कोतवाली नगर जनपद बांदा के रूप में प्राप्त हुआ।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *