Thu. Sep 19th, 2024
IndiaShan Times YouTube Channel

भाजपा नेता नीरज सिंह ने इस सप्ताह नमो एप में 50,000 से अधिक नए “विकसित भारत अम्बेसडर” जोड़कर भारत में प्रथम स्थान प्राप्त किया

विकसित भारत के संकल्प के साथ भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आवाहन पर पार्टी द्वारा नमो एम्बेसडर अभियान चलाया जा रहा है। प्रधानमंत्री के आह्वान पर लखनऊ महानगर में भी पिछले दो महीने से सभी जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता लोगों को नमो ऐप डाउनलोड करा कर विकसित भारत संकल्प यात्रा में नमो एंबेसडर के रूप में जोड़ने का काम किया है।इस अभियान में अब तक 2 करोड से अधिक विकसित भारत अम्बेसडर नमो एप्प पर जुड़ चुके है। पार्टी के सभी कार्यक्रमों अभियानों में सक्रिय भूमिका का निर्वहन करने वाले रक्षा मंत्री माननीय राजनाथ जी के कनिष्ठ पुत्र नीरज सिंह जी ने इस अभियान में भी अग्रणी भूमिका निभाते हुए इस सप्ताह राष्ट्रीय स्तर पर 50,000 से अधिक नए “विकसित भारत अम्बेसडर” जोड़कर सम्पूर्ण भारत मे प्रथम स्थान पर रहे। जिसकी प्रसंशा करते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से प्रथम स्थान प्राप्त करने पर सर्टिफिकेट भी प्राप्त हुआ है उनकी इस उपलब्धि से लखनऊ व सम्पूर्ण प्रदेश के युवा बेहद उत्साहित है ।

नीरज सिंह बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं वो जहाँ पार्टी के सभी अभियानों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते है वही सामाजिक कार्यो में उनकी बेहद रुचि है उनके द्वारा प्रति वर्ष अटल स्वास्थ्य मेला का आयोजन होता है जिससे समाज के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति को लाभ मिलता है व युवाओं के भविष्य को लेकर भी बेहद चिंतित दिखते है जिसके लिए व प्रति वर्ष कौशल रोजगार मेला का आयोजन करते है जिस से प्रतिभावान युवा बड़ी संख्या में रोजगार प्राप्त करते है ऐसे अनेकों सामाजिक आयोजनों के माध्यम से नीरज सिंह समाज सेवा का भी कार्य निरंतरता से निभा रहे हैं।

पिछले दो दशकों से नीरज सिंह कार्यकर्ताओं के मध्य रहकर पार्टी की विचारधारा को आगे बढ़ाने का कार्य कर है। नीरज सिंह फिक्की के सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम यू पी चैप्टर के चेयरमैन बन बिज़नेस जगत में भी अपनी सेवा दे रहे है तो दूसरी और हिन्दू युवा संगठन भारत के संरक्षक बन हिंदुत्व की विचारधारा को भी आगे बढ़ा रहे है ।।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *