Fri. Sep 20th, 2024
IndiaShan Times YouTube Channel

1 ईंट 1 रुपए के पीडब्ल्यूएस शिक्षालय में प्रथम आजीवन ट्रस्टी मेंबर बने पंडित बृज पुंज

— हरिद्वार से मुकेश कुमार, गोविंद मिश्र और पीयूष वर्षण को आजीवन स्थाई कैडर।

अयोध्या। मात्र 1 ईंट 1 रुपए के जन सहयोग से निर्माणाधीन पीडब्ल्यूएस शिक्षालय में व्यक्तिगत रूप से एक स्पेशल कक्ष का निर्माण कराने की व्यवस्था के साथ नई दिल्ली के हरिनगर निवासी पंडित बृज पुंज पीडब्ल्यूएस शिक्षालय के प्रथम आजीवन ट्रस्टी मेंबर (वंशानुगत) बने हैं जबकि हरिद्वार के मुकेश कुमार, गोविंद मिश्रा और पीयूष वर्षण को इसका स्थाई कैडर प्रदान किया गया है।
जानकारी के अनुसार श्रीराम जन्मभूमि मंदिर अयोध्या के समीप परमशक्ति धाम गोरसरा शुक्ल में निर्माणाधीन पीडब्ल्यूएस शिक्षालय का निर्माण मात्र 1 ईंट 1 रुपए के जन सहयोग से प्रारंभ किया गया है जिसमें भारतवर्ष के लगभग सभी राज्यों के अनेकों राष्ट्रभक्त हिंदुस्तानी नागरिक जुड़ चुके हैं अर्थात भारत वर्ष के लगभग सभी राज्यों से तमाम लोगों की सदस्यता हो चुकी है और सब अपने आस्था के अनुसार सहयोग भी कर रहे हैं परंतु नई दिल्ली के हरिनगर निवासी पंडित बृज पुंज द्वारा मात्र व्यक्तिगत सहभागिता योगदान से एक विशेष कक्ष के निर्माण की व्यवस्था कराए जाने के बाद पीडब्ल्यूएस शिक्षालय परिवार द्वारा अपने पूर्व घोषणा के अनुसार पंडित बृज पुंज को आजीवन ट्रस्टी मेंबरशिप (वंशानुगत) बनाया गया है वहीं हरिद्वार के मुकेश कुमार, गोविंद मिश्रा और पीयूष वर्षण को पूरे भारतवर्ष में सर्वाधिक योगदान के चलते पीडब्ल्यूएस शिक्षालय परिवार का आजीवन स्थाई कैडर प्रदान किया गया है। जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार नियंत्रण ब्यूरो गोविंद मिश्र राष्ट्रीय महासचिव, मुकेश कुमार राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष व पीयूष वर्षणy राष्ट्रीय सदस्यता प्रभारी हैं।
उपरोक्त जानकारी पीडब्ल्यूएस प्रमुख व राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार नियंत्रित ब्यूरो के राष्ट्रीय अध्यक्ष आर के पाण्डेय एडवोकेट द्वारा दी गई है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *