Sat. Sep 21st, 2024
IndiaShan Times YouTube Channel

ए०एम०एफ/ई०एम०एफ की बैठक में जिलाधिकारी ने देखा बूथों की हकीकत बैठक में डीएम ने सभी संबंधित अधिकारियों को एक सप्ताह में बूथों को ठीक कराने के दिये निर्देश एक सप्ताह में जनपद के सभी बूथों को ठीक कराकर देनी होगी रिपोर्ट, बूथों पर होगी सभी सामान्य सुविधाएं

अहमद रजा खान जोनल ब्यूरो चीफ देवीपाटन मंडल इंडिया शान टाइम्स न्यूज

गोंडा सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में ए०एम०एफ०/ई०एम०एफ० की बैठक जिलाधिकारी/ जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती नेहा शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में जिलाधिकारी ने जनपद के सभी बूथों पर सभी सामान्य सुविधायें सही कराने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि एक सप्ताह के अन्दर ठीक कराकर रिपोर्ट प्रस्तुत करें।
बैठक में जनपद के सभी बूथों की फोटोग्राफ के माध्यम से पूरी गहनता पूर्वक सुविधाओं की जानी हकीकत। इसके साथ ही उन्होंने संबंधित अधिकारियों को मतदान से पहले सभी बूथों पर पानी की व्यवस्था, बिजली की व्यवस्था, रैम्प की व्यवस्था, शौचालय की व्यवस्था, सफाई की व्यवस्था सहित सभी अन्य सारी सामान्य व्यवस्थाएं कराना सुनिश्चित करें।बैठक में जिलाधिकारी ने सभी संबंधित अधिकारियों को साफ शब्दों में कड़े निर्देश दिए हैं कि जनपद के सभी बूथों पर सभी सामान्य सुविधाएं सही कराकर उसकी फोटोग्राफ उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। इसमें किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। बैठक में जिलाधिकारी ने स्पष्ट निर्देश दिये हैं कि जनपद के सभी बूथों पर विशेष रूप से सफाई व्यवस्था होनी चाहिए। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी एम.अरून्मोली, अपर जिलाधिकारी चन्द्र शेखर, उपजिलाधिकारी गोण्डा सदर अवनीश त्रिपाठी, तरबगंज विशाल कुमार, करनैलगंज भारत, मनकापुर यशवंत राव, अपर उपजिलाधिकारी सुशील कुमार, अपर उपजिलाधिकारी अशोक कुमार गुप्ता, अपर उपजिलाधिकारी अंकित वर्मा, डिप्टी कलेक्टर नेहा मिश्रा, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी, परियोजना निदेशक डीआरडीए चन्द्र शेखर, जिला पंचायत राज अधिकारी लालजी दूबे, डीसी एनआरएलएम जे०एन० राव, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, प्रभारी जिला विद्यालय निरीक्षक, समस्त खण्ड विकास अधिकारी, समस्त खण्ड शिक्षा अधिकारी सहित सभी संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *