Fri. Sep 20th, 2024
IndiaShan Times YouTube Channel

लखनऊ पूर्व विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी ओ.पी श्रीवास्तव ने किया नामंकन

  • लखनऊ पूर्व विधासभा सीट पर होने जा रहे उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी ओ.पी श्रीवास्तव ने शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल किया। प्रातः हनुमान सेतु मंदिर से पार्टी रथ पर सवार होकर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के काफिले के साथ कलेक्ट्रेट के लिए प्रस्थान किया। रथ पर साथ में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी महापौर सुषमा खर्कवाल, प्रस्तावक त्रिलोक अधिकारी महानगर महामंत्री,अरुण कुमार तिवारी पार्षद राजीव गांधी द्वितीय वार्ड, मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग, शिव शंकर अवस्थी,हेमंत दयाल, राकेश सिंह, प्रभु नाथ राय साथ में उपस्थित रहे। कलेक्ट्रेट पहुंचने पर ओपी श्रीवास्तव ने एसीएम 4 सचिन वर्मा को कलेक्ट्रेट के कमरा नंबर 21 में नामांकन पत्र सौंपा। एडवोकेट प्रशांत सिंह अटल और विनय पटेल उपस्थित रहे।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि प्रातः ओपी श्रीवास्तव ने सबसे पहले अपने घर में पूजा अर्चना की। उसके बाद प्रसिद्ध हनुमान सेतु मंदिर पहुंचकर शिवलिंग पर जलाभिषेक किया और मंदिर में पूजन अर्चन कर गणेश भगवान और बजरंगबली सहित देवी देवताओं का आशीर्वाद लिया। उनके साथ सुपुत्र दर्पण श्रीवास्तव सहित बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भी हनुमान जी के दर्शन का लाभ लिया और अपने प्रत्याशी की जीत की कामना की। इसके बाद मंदिर पार्किंग से रोड शो के रूप में उनका काफिला कलेक्ट्रेट की ओर रवाना हो गया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की भरी भीड़ उनके साथ थी।
जय श्री राम और मोदी योगी व राजनाथ सिंह के नारों की गूँज के बीच भव्य जुलूस में भाजपा युवा मोर्चा और महिला मोर्चा कार्यकर्ता पूरी ऊर्जा, उत्साह से नामांकन जुलूस में शामिल हुए।

नामांकन जुलूस में इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी हैं तो मुमकिन, योगी हैं तो यकीन है। उन्होंने कहा कि लखनऊ लोकसभा सीट पर इस बार रिकॉर्ड टूटने जा रहा है। भाजपा प्रत्याशी और देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पांच लाख से ज्यादा वोटों से जीतने जा रहे हैं।

भाजपा प्रत्याशी ओपी ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है, पूर्वी विधानसभा सीट पर भाजपा पहले से ज्यादा मतों से जीत हासिल करेगी। वहीं उन्होंने देश में हो रहे लोकसभा चुनाव में पर बात करते हुए कहा कि यह चुनाव ऐतिहासिक है। आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व एनडीए गठबंधन चार सौ से ज्यादा सीटें जीतेगा। भाजपा प्रत्याशी ओपी ने कहा कि यह पहला चुनाव है जब देश की जनता ने अपना फैसला पहले ही सुना दिया है।

नामांकन के बाद ओपी श्रीवास्तव ने क्षेत्र के विभिन्न वार्डों, मोहल्लों का भ्रमण किया। इस दौरान जगह-जगह उनके जोरदार स्वागत का सिलसिला चलता रहा। इंदिरानगर ईश्वरधाम मंदिर के सामने स्थित भाजपा के चुनाव कार्यालय पहुंचने पर ओपी ने कार्यकर्ताओं का हालचाल पूछा और चुनाव तैयारियों के बावत जानकारियां ली।

प्रवीण गर्ग
मीडिया प्रभारी
9305108811
9455192233

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *