Fri. Sep 20th, 2024
IndiaShan Times YouTube Channel

महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी के अध्यक्षता में मध्य विधान सभा के अन्तर्गत मतदाता अभिन्दन कार्यक्रम का आयोजन ऐशबाग रामलीला ग्राउंड मे सम्पन्न हुआ। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप मे राज्य सभा सासंद डा दिनेश शर्मा जी उपस्थित रहे ।
डॉ दिनेश शर्मा और महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने उपस्थित सभी मतदाताओं व कार्यकर्ताओं पर फूलों की वर्षा की और सभी को अंग वस्त्र और पुष्प माला पहनकर स्वागत अभिनंदन किया।
उन्होंने अपने अपने उद्बोधन में कहा कि हम यहां पर मतदाता के साथ-साथ उस कार्यकर्ता का अभिनंदन करने आए हैं जिसने मतदाता को अपने घर से जागरूक करके मतदान स्थल तक लाने का कार्य किया। हम जन संघ के जमाने से लगातार मेहनत करते चले आए हैं जब हमारे केवल दो सांसद हुआ करते थे दो से लेकर के आज हमारी केंद्र में तीसरी बार लगातार एनडीए बहुमत की सरकार है जो आप जैसे करोड़ों मतदाताओं के मत से बनी है भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता चुनाव जीतने पर भी कुछ सीखते हैं और सीटे काम आने पर भी कुछ सीखते हैं जिस पर समीक्षा होती है। इसी के साथ 2027 में उत्तर प्रदेश में बहुमत की सरकार प्रदेश में बनाते हुए मध्य विधानसभा को भारी मतों से जीतने का संकल्प दिलाया ।
महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता संयमित कर्मठ और ऊर्जावान है। हमारी सरकार के कार्यों को जनता तक पहुंचा कर जिनके दम पर हमने केंद्र में लगातार तीसरी बार और उत्तर प्रदेश में भी लगातार दूसरी बार भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाने का कार्य किया है और 2027 में भी पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए हम तीसरी बार भी भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाएंगे।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि कार्यक्रम में मध्य विधानसभा के उपविजेता रजनीश गुप्ता, नगर निगम के उपसभापति गिरीश गुप्ता, पार्षद मुकेश मोंटी मंडल अध्यक्ष आनंद पांडे मंडल अध्यक्ष राकेश सिंह मंडल अध्यक्ष मनोज रस्तोगी हिमांशु राज सोनकर, शुभम गुप्ता क्षेत्रीय मतदाता सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *