Fri. Sep 20th, 2024
IndiaShan Times YouTube Channel

युवा मोर्चा सम्मेलन में राजनाथ सिंह के समर्थन में युवाओं ने भरा जोश

भाजपा लखनऊ महानगर द्वारा भारतीय जनता युवा मोर्चा सम्मेलन कार्यकम लोकसभा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के समर्थन में कार्यक्रम का आयोजन इको गार्डन रोड पर आयोजित किया गया । जिसमे मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले, लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह, युवा मोर्चाअध्यक्ष मानवेंद्र प्रताप सिंह उपस्थित रहे।

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि युवा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी एवं देश का भविष्य है आज भारत पूरे विश्व में अपना परचम लहरा रहा है तो उसमें सबसे बड़ी भूमिका यहां के युवाओं की है। युवा मोदी जी की सरकार में रोजगार मांगने वाला नहीं रोजगार देने वाला मलिक के रूप में अपना रोजगार चल रहा है। आज उत्तर प्रदेश में माताएं बहनें सुरक्षित है ।युवा मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता जो कल पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री बन सकता है ये सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में संभव है।

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि भारत आत्मनिर्भर हो जाएगा तो भारत का हर नागरिक आत्मनिर्भर हो जाएगा । भारत सरकार के पास बहुत सी योजनाएं हैं । नरेंद्र मोदी जी बहुत विकास करना चाहते हैं। मैं इतना बताना चाहता हूं जिनके पास नहीं उत्तर प्रदेश जिनका नाम हैयादव अखिलेश, जिनका बदलना है उनका बदल दो भेष, लेकिन योगी आदित्यनाथ जी के हाथ में रहेगा उत्तर प्रदेश। समाज को जोड़ने का कार्य नरेंद्र मोदी जी कर रहे हैं हर जाति धर्म के लोगों को फायदा पहुंचाने का काम कर रहे है। भारत की रक्षा और सुरक्षा जिनके हाथ, वह हैं राजनाथ। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राजनीतिक जगत में एक बेमिसाल व्यक्तित्व है।

विशिष्ट अतिथि भाजपा महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने युवाओं को संबोधित करते हुए बताया कि लखनऊ का युवा मोर्चा लगातार अपने कार्यों से प्रदेश में अपना विशिष्ट स्थान बनाए हैं। लोकसभा चुनाव में युवा मोर्चा के कंधे पर महत्वपूर्ण जिम्मेदारी रहेगी की चुनाव वाले दिन युवा मोर्चा गली-गली, घर-घर जाकर मतदाताओं को मतदान करने के लिए जागरूक करेगा और सत प्रतिशत मातदान करवाने का प्रयास करेगा । युवा मोर्चा बाजारों ,स्कूल मॉल मेट्रो स्टेशन सभी जगह घूम घूम कर नुक्कड़ सभाएं कर लखनऊ के लोकप्रिय सांसद भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के लिए वोट की अपील कर रहा है एवं युवाओं ने ठाना है कि अबकी बार लखनऊ 5 लाख से अधिक मतों से विजय दिला कर इतिहास रचेगा।

भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह ने कहा मोदी जी के नेतृत्व में भारत के आर्थिक विकास को मजबूती मिली है और बुनियादी ढाँचा और अधिक सुदृढ़ हुआ है जिसका परिणाम यह है कि अब बेरोजगारी दर भारत के निचले स्तर पर है । मोदी जी ने सदैव युवाओं को नए रोजगार सृजनकर्ता के रूप में बनाने का काम किया है।मोदी जी के नेतृत्व में ट्रिपल इंजन वाली सरकार के माध्यम से लखनऊ के युवाओं के जीवन में भी आमूलभूत परिवर्तन आया है जिसके कारण लखनऊ शहर का युवा मोदी जी के प्रति व राष्ट्र के प्रति दृण संकल्पित है और आगामी के चुनाव में उनका यह संकल्प आपको वोट के रूप में तब्दील होते हुए दिखाई दे रहा है।

युवा मोर्चा अध्यक्ष मानवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा लखनऊ का युवा 20 मई को ऐतिहासिक मतदान कराकर 4 जून को ऐतिहासिक मतों से यह सीट जीतने का कार्य करेगा। लखनऊ के सांसद देश के रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह संसद में सर्वाधिक मतों से जीत के आने वाले सांसदों की गिनती में लाने का कार्य हम युवाओं के कंधे पर है।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष अनुभव द्विवेदी क्षेत्रीय अध्यक्ष नितिन मित्तल प्रदेश मंत्री शिवेंद्र विक्रम सिंह क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष प्रशांत सेठ महानगर महामंत्री अमित त्रिपाठी अभिषेक गुप्ता उपाध्यक्ष संजय शुक्ला सौरभ तिवारी अंकित पांडे हर्ष शुक्ला वैभव सिंह अविनाश यादव नगर मंत्री सचिन सोनकर अतुल सिंह, अभय उपाध्याय, आशुतोष तिवारी अभय सिंह अभिषेक श्रीवास्तव सोशल मीडिया प्रभारी सचिन मिश्रा आशीष मिश्रा कुणाल शुक्ला नगर कर समिति चेतन तिवारी नितिन सिंघल आनंद तिवारी समर्थ सिन्हा वंशक नारंग एवं युवा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *