Fri. Sep 20th, 2024
IndiaShan Times YouTube Channel

बूथ युवा सम्मेलन

भारतीय जनता पार्टी स्थापना दिवस के अवसर पर उत्तर मंडल 3 में आयोजित बूथ युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री, अवध क्षेत्र प्रभारी संजय राय ने कहा कि युवा देश का भविष्य है और आज भारत की युवा शक्ति का लोहा पूरी दुनिया में माना रहा है । प्रधानमंत्री जी के सपने को साकार करते हुए युवा शक्ति के बल पर विकास की दौड़ में दुनिया के तमाम देशों को पीछे छोड़ते हुए भारत विकसित भारत बनने के लिए प्रतिबद्ध है । पिछले चुनाव की तुलना में प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का आवाहन करते हुए कहा कि आप युवाओं को पूरी ऊर्जा के साथ आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कार्य करना है और प्रत्याशी राजनाथ सिंह को कम से कम 5 लाख के अंतर से विजय दिलाने का कार्य करना है। नमो ऐप के माध्यम से माइक्रो डोनेशन करने और करवाने के लिए भी युवाओं को प्रेरित किया।

महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है ।पार्टी को इस मुकाम तक पहुंचाने में युवाओं का अहम योगदान रहा है। युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ हैं।
भारतीय जनता पार्टी पंडित दीनदयाल जी के अंत्योदय के सपने को साकार करते हुए आज अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्तियों के उत्थान के लिए निरंतर कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी जी के विकसित भारत संकल्प को साकार करने में देश के युवाओं का बहुत बड़ा योगदान मिल रहा है।
विधायक डॉक्टर नीरज बोरा ने कहा कि लगातार युवाओं के सशक्तिकरण के लिए भी केन्द्र और प्रदेश सरकार कार्य कर रही है और अब युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है की युवाओं के लिए किया जा रहे कार्यों को जन-जन तक पहुंचाएं और सभी नव मतदाता भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करें।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि युवा मोर्चा अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह के नेतृत्व में मानस मंदिर डालीगंज में आयोजित युवा सम्मेलन में बड़ी संख्या में युवा कार्यकर्ताओं के साथ युवा मोर्चा प्रभारी प्रदेश मंत्री शिवेंद्र विक्रम शाही, महानगर उपाध्यक्ष घनश्याम अग्रवाल, युवा मोर्चा महामंत्री अभिषेक गुप्ता, अमित त्रिपाठी संजय शुक्ला बाहुबली उपाध्यक्ष संजय शुक्ला, वैभव सिंह, हर्ष शुक्ला, नगर मंत्री अतुल सिंह, आशुतोष, अभिषेक, सचिन, अभय, अभिषेक श्रीवास्तव, धर्मेंद्र अभय उपाध्याय, कुणाल शुक्ला सोशल मीडिया संयोजक सचिन मिश्रा उपस्थित रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *