Fri. Sep 20th, 2024
IndiaShan Times YouTube Channel

नमो वॉलिंटियर्स ने भी संभाली लोकसभा चुनाव की कमान

लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, लोकसभा चुनाव संयोजक एमएलसी मुकेश शर्मा ने हलवासिया कोर्ट स्थित कार्यालय पर मध्य विधानसभा के अंतर्गत रानी लक्ष्मीबाई वार्ड के नमो वॉलिंटियर्स के साथ बैठक की। पार्टी ने चुनावी रणनीति के तहत कार्यकर्ताओं के अतिरिक्त प्रत्येक बूथ पर 10 लोगों को जोड़कर पार्टी के पक्ष में ऐसे लोगों की टीम तैयार की है जो राजनीति में तो नहीं है लेकिन जनहित और कल्याणकारी मुद्दों पर अपनी बात आम जन तक पहुंचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में प्रचार कार्य करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी व योगी सरकार की नीतियों और विचारधारा से प्रभावित होकर और लखनऊ लोकसभा क्षेत्र में रक्षा मंत्री और लखनऊ के लोकप्रिय सांसद राजनाथ सिंह द्वारा कराए गए अभूतपूर्व विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए लखनऊ महानगर में 20 हजार नमो वॉलिंटियर्स की टीम तैयार है।

नमो वॉलिंटियर्स को संबोधित करते हुए महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि पार्टी की लोक हितेषी नीतियां के कारण एक बड़ा वर्ग पार्टी समर्थक और शुभचिंतकों के रूप में नमो वॉलिंटियर्स बनकर पार्टी के कार्यों को गति देने में बड़ी भूमिका निभाएंगे। यह अब आपकी जिम्मेदारी है की लखनऊ से पार्टी प्रत्याशी देश के यशस्वी रक्षा मंत्री और सांसद लखनऊ राजनाथ सिंह को 5 लाख से अधिक मतों के अंतर से विजयी बनाने में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करें।
संयोजक मुकेश शर्मा ने कहा कि लखनऊ मे राजनाथ सिंह ने 68000 करोड़ से अधिक के विकास कर कराए हैं। लखनऊ में जाम मुक्ति से जनता को राहत मिली है। बेहतर यातायात, अंतरराष्ट्रीय स्तर का हवाई अड्डा टर्मिनल 3, गोमती नगर रेलवे स्टेशन, रिंग रोड और अनेकों ओवर ब्रिज बनने के साथ ही ब्रह्मेस्त्र मिसाइल निर्माण इकाई की स्थापना से रोजगार के भी बड़े अवसर उपलब्ध होंगे। इन सभी उपलब्धियां को आम जनता तक पहुंच कर पार्टी के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित करना है।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि बैठक में रक्षा मंत्री ओएसडी केपी सिंह महामंत्री और लोकसभा संयोजक पुष्कर शुक्ला, राकेश श्रीवास्तव, रजनीश गुप्ता, नमो वॉलिंटियर अभियान लोकसभा संयोजक अरविंद शुक्ला,मध्य विधानसभा संयोजक अंकित गुप्ता और सहसंयोजक कुंदन गौतम मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *