Fri. Sep 20th, 2024
IndiaShan Times YouTube Channel

सुबह 6 बजे से देर रात तक 30 नुक्कड़ सभाओं में भाजपा प्रत्याशी कौशल किशोर शामिल हुए फिर से मोदी सरकार बनाने की अपील की
सरोजनीनगर विधानसभा के गांव, गली, कालोनी, शहर की जनता ने फिर से मोदी सरकार बनाने का लिया संकल्प
भाजपा को वोट कर अपनी जेब का सांसद और फिर से मोदी सरकार बनाएं – कौशल किशोर

लखनऊ।
दिनांक – 18/04/2024

मोहनलाल लोकसभा प्रत्याशी कौशल किशोर ने पूरे विधानसभा सरोजनीनगर के भाजपा के 06 मंडलों में सुबह से शाम तक की बैठकें।
कौशल किशोर ने कहा जगह जगह विभिन्न गांवों और शहरों में हो रही बैठकों और नुक्कड़ सभाओं में जनता का स्नेह, उत्साह देखकर अभिभूत हूं। कौशल किशोर ने कहा मोदी सरकार की योजनाओं ने हर वर्ग हर समाज के गरीब के जीवन को आसान बनाया है, सभी का स्वाभिमान लौटाया है, सबका गौरव बढ़ाया है, जहां दूसरों से उम्मीदें खत्म हो जाती है ,वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है देश का जनमानस मोदी जी की गरीब कल्याण और विकासवादी गारंटियों का गवाह है जो बीते 10 वर्षों में पूरी हुई है। अब यह लोकसभा चुनाव गरीब कल्याण विकास के साथ-साथ विकसित भारत और पूरे विश्व में भारत को सुपर पावर बनाने का भी है इसके लिए मोदी सरकार जरूरी है इसलिए हर एक वोट कमल के फूल पर देकर फिर मोदी सरकार को लाना है। कौशल किशोर ने कहा कि जब पूरी दुनिया कोरोना महामारी से जूझ रही थी तब भी मोदी जी ने हमारे देश के गरीब लोगों का भी ध्यान रखा उन्हें फ्री राशन देकर और रेहड़ी पटरी दुकानदारों के लिए पीएम स्वनिधि योजना लाकर करोड़ों चेहरों की मुस्कराहट बरकरार रखने का कार्य मोदी जी ने किया है।
कौशल किशोर द्वारा सुबह 6:00 बजे से खुशहाल गंज मंडल से शुरू हुई नुक्कड़ सभाओं में भारी संख्या में कार्यकर्ता और जनमानस की उपस्थिति रही उसके बाद पूरे दिन ग्रामीण और शहर के साथ कुल 30 नुक्कड सभाएं कर कौशल किशोर ने फिर से मोदी सरकार बनाने की अपील की।
इन बैठकों में विधानसभा प्रभारी के के अवस्थी जी, विधानसभा संयोजक राजेंद्र बाजपेई जी, सांसद प्रतिनिधि प्रवीण अवस्थी जी, विधायक प्रतिनिधि पार्षद के एन सिंह जी
मंडल अध्यक्ष विवेक राजपूत, मंडल अध्यक्ष के के श्रीवास्तव, मंडल अध्यक्ष शिव बक्श, अनुज तिवारी, राजन मिश्रा जी, शिव प्रकाश मिश्रा जी, लक्ष्मी प्रसाद रावत जी, शाइस्ता अम्बर जी, सीमा सिंह जी, द्रोपदी रावत जी पार्षद, मनोज रावत जी, बीनु मिश्रा जी, अमर नाथ जी, संजय सिंह जी, ललित रावत जी, पुष्पेंद्र यादव जी, राजकिशोर जी, धर्मेंद्र जी, सतीश श्रीवास्तव, सक्षम त्रिपाठी, असेंद्र चौहान आदि साथी उपस्थित रहे।

सादर,
दिनेश सिंह
मीडिया प्रभारी

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *